स्वर्ण पदक जीतकर बेटियों ने किया अपने जिले का नाम रोशन

चन्दौली – 13 नवम्बर 2018 

(जयन्त शर्मा)

चन्दौली जिले के मुगलसराय में कन्या महाविद्यालय के बीटीसी कालेज की छात्राओं ने खेलकूद प्रतियोगिता में जिले स्तर पर अव्वल स्थान प्राप्त किया है । चन्दौली जिले के कन्या महाविद्यालय की एक दर्जन से अधिक छात्राओं ने जिले स्तर पर बालीबाल चैम्पियनशिप में गोल्ड मैडल जीता है ।

वहीं दूसरी तरफ इसी कालेज की एक होनहार छात्रा (दीवानगी कुमारी) ने 100 मीटर व 200 की दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। जिसे जिले स्तर पर अलग से गोल्ड मैडल से पुरस्कृत किया गया।

कन्या महाविद्यालय की प्राचार्य श्रीमती गायत्री ने बताया कि उनके कालेज की छात्रायें कई महीनों से इस प्रतियोगिता की तैयारी में लगी थी । प्राचार्य जी ने बताया कि हमारे कालेज की छात्रायें बहुत ही होनहार है। उन्होने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास था कि हमारे कालेज की छात्रायें जिले में अव्वल स्थान प्राप्त करेगी।

प्रतियोगिता के कोंच कुलदीप ने बताया कि बालीबाल व दौड़ प्रतियोगिता चन्दौली जिले के शहीद कैप्टन सिंह महाविद्यालय में हुई, जिसमें चन्दौली जिले के 20 कालेजों की छात्रायें प्रतिभागी रहीं। कोंच कुलदीप ने बताया कि इस प्रतियोगिता में हमारे कालेज के दस शिक्षक मौजूद रहे और क्षेत्रीय नेताओं के साथ साथ आसपास जिले के 400 लोगो की भीड़ थी

LEAVE A REPLY