सीएम योगी बोले – कांग्रेस ने पैदा किया 270 जिलों में आतंकवाद, भाजपा ने किया सफाया

लखीमपुर खीरी – 30 अपै्रल 2019

लखीमपुर खीरी के धौरहरा में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के समय में 270 जिले आतंकवाद से प्रभावित थे लेकिन अब पांच-छह जिले तक ही आतंकवाद सीमित है। कांग्रेस आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी, जबकि भाजपा बुलेट खिलाती है, सिर्फ भाजपा ही आतंकवाद का सफाया कर सकती है

सूत्रों के मुताबिक सीएम मंगलवार को धौरहरा लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी सांसद रेखा वर्मा के पक्ष में मोहम्मदी कस्बे के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। देश के अंदर जनता में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री देखने का उत्साह है। त्रिपुरा, उड़ीसा, राजस्थान, केरल, हिमाचल चाहे उत्तराखंड। हर जगह मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की लहर है। पांच साल में भारत का गौरव बढ़ाने के लिए नेक नियती से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्य किया है।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के 55 साल और सपा-बसपा के सात साल के कुशासन से तुलना कर देखें तो यूपी में दो साल के भीतर भाजपा की प्रदेश सरकार ने 24 लाख गरीबों को एक-एक आवास, 2.7 करोड़ शौचालय दिए। किसान सम्मान निधि में सिर्फ यूपी में दो करोड़ 14 लाख किसानों के खाते में सीधे पैसे भेजकर उन्हें लाभान्वित किया है।

LEAVE A REPLY