दबंगों ने युवक पर किरोसिन का तेल छिड़कर लगाया आग, फोर्स तैनात

 

यूपी के चंदौली के सैय्यदराजा कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नं 12 में संदिग्ध परिस्थितियों में कुछ शरारती तत्वों ने एक युवक पर किरोसिन का तेल छिड़कर आग लगा दी। जलते हुए युवक ने भागकर अपनी जान बचाई। स्थानीय लोगों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल में युवक का हाल जाना। युवक की हालत गंभीर बताते हुए चिकितस्कों ने प्राथमिक इलाज कराकर वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना को देखते हुए मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात है। मौके सीओ सदर भी मौजूद हैं। घटना की जांच हो रही है लेकिन अभी तक कोई तथ्य सामने नहीं आया है।

दरअसल, सैयद राजा थाना क्षेत्र के छत्तेम गांव के समीप रविवार अलसुबह सै़यदराजा के वार्ड नंबर 12 निवासी युवक को शरारती तत्वों ने मिट्टी के तेल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। युवक भागने लगा और उसके शरीर में आग जल रही थी यह देख स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए उक्त युवक को जिला अस्पताल ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया । सैयदराजा नगर पंचायत के वार्ड नंबर 12 निवासी खलील अंसारी 18 वर्ष रविवार की अलसुबह घर से टहलने के लिए निकला था ।

एसपी संतोष कुमार सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़ित का हाल जाना और उससे पूछताछ की। इसके बाद एसपी ने सैयद राजा थाने की पुलिस को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

LEAVE A REPLY