सारे रिकार्ड एक तरफ, सलमान के रिकार्ड एक तरफ

मुंबई – 6 जून 2019

ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की नई फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। फिल्म भारत ने अकेले बुधवार को ही 42 करोड़ 30 लाख रुपये की कमाई कर डाली। ये सलमान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

सूत्रो के मुताबिक इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों में पहले दिन के कारोबार के मामले में अभी तक करण जौहर की दोनों फिल्में केसरी और कलंक सबसे आगे रही हैं। इन दोनों फिल्मों ने रिलीज के पहले दिन 21 करोड़ 60 लाख रुपये कमाए। कलंक भी बुधवार को ही रिलीज हुई थी जबकि केसरी गुरुवार को रिलीज हुई। इसके बाद गली बॉय ने 19 करोड़ 40 लाख रुपये और टोटल धमाल ने 16 करोड़ 50 लाख रुपये का कारोबार किया था।

सूत्रो के मुताबिक भारत में करीब सवा चार हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई भारत ने सलमान खान की अपनी उन सभी फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं जो पिछले 10 साल में ईद पर रिलीज हुईं। ईद पर रिलीज होकर सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड अभी तक सलमान खान की फिल्म सुल्तान के पास रहा है, जिसने तीन साल पहले 36 करोड़ 54 लाख रुपये की ओपनिंग ली थी।

ओपनिंग रेस 3 की भी ठीक थी जिसने पिछले साल पहले दिन 29 करोड़ 17 लाख रुपये की कमाई की थी। ओपनिंग के मामले में अभी तक 2012 में रिलीज हुई एक था टाइगर दूसरे नंबर पर थी जिसने पहले दिन 32 करोड़ 93 लाख रुपये की कमाई की थी।

LEAVE A REPLY