प्रियंका गांधी बाड्रा पहुंची अयोध्या गांवो में दौरे के लिए करेगी रोड शो

अयोध्या – 29 मार्च 2019

प्रियंका वाड्रा गांधी ने अयोध्या में कहा कि मैंने लोगों से पूछा कि क्या पीएम वाराणसी के गांवों का दौरा करते हैं। तो जवाब मिला कि वह नहीं जाते। मैं हैरान थी क्योंकि उनका प्रचार ऐसा है कि मुझे लगता है वह कुछ कर रहे होंगे । उन्होंने पूरी दुनिया का दौरा किया और सबको गले लगाया पर अपने ही लोगों को गले नहीं लगाया।

सूत्रो के मुताबिक कांग्रेस महासचिव व पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को अयोध्या जिले के तिलोई विधानसभा क्षेत्र के मोहनगंज और शंकरगंज पहुंचीं। यहां लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कुमारगंज बाजार में महाशय इंडस्ट्री पर होने वाली जनसभा में प्रियंका नहीं रुकी। वह यहां से सीधे हरदोईया स्थित अटका के लिए निकल गई। केवल गाड़ी से ही लोगों का सभा स्थल पर अभिवादन स्वीकार किया।

सूत्रो के मुताबिक प्रियंका गांधी वाड्रा हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन करके रोड शो करेंगी। प्रियंका गांधी करीब साढ़े पांच घंटे अयोध्या में रहेंगी। दरअसल, कुमारगंज से प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू होगा, यह रोड़ शो अयोध्या के हनुमागढ़ी में समाप्त होगा।

हनुमानगढ़ी में प्रियंका पूजा अर्चना करेंगी। उनके रोड शो को लेकर एसपीजी ने कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया और साथ ही रोड शो को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की। और कार्यक्रम स्थलों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया। निर्धारित स्थलों के आयोजकों से बातचीत की गई। शहर से देहात के स्वागत स्थलों के जिम्मेदारों से चर्चा की गई।

LEAVE A REPLY