अंबानी परिवार ने शहीदों के बच्चों की पढ़ाई और नौकरी किया ऐलान

न्यूज डेस्क – 16 फरवरी 2019

दो दिन पहले ही पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश शोक की लहर में डूब गया है। ऐसे में रिलायंस फाउंडेशन के मालिक मुकेश अंबानी ने भी इस आतंकी हमले के खिलाफ शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के प्रति पूरी कृतज्ञता दिखाते हुए उनके बच्चों की पढ़ाई से लेकर उनकी नौकरी की पूरी जिम्मेदारी लेने की घोषणा कर दी है।

आंकड़ो के अनुसार रिलायंस ने एक रिलीज जारी करते हुए घोषणा कि की पुलवामा में शहीद परिवारों के घर-खर्च की पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए रिलायंस फाउंडेशन बिल्कुल तैयार है। रिलायंस ने कहा कि जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सीआरपीएफ के काफिले पर हुए बर्बर हमले को लेकर दुखी रिलायंस परिवार भारत के 1.3 अरब लोगों के साथ है।

रिलायंस फाउंडेशन ने आगे कहा कि दुनिया की कोई भी आतंकी ताकत भारत की एकता को नुकसान नहीं पहुंचा सकती है। रिलीज में कहा गया है, ‘राष्ट्रीय शोक की इस घड़ी में एक नागरिक के रूप में, और साथ ही एक कॉरपोरेट सिटीजन के रूप में, हम अपनी सशस्त्र सेनाओं और अपनी सरकार के साथ पूरी तरह हैं।’

आंकड़ो के अनुसार रिलायंस फाउंडेशन रिलायंस इंडस्ट्रीज की सहायक संस्था है जिसकी संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी हैं। उन्होंने कहा कि यदि जरूरी हुआ तो हमारे अस्पताल घायल जवानों को बेस्ट चिकित्सा सेवा देने के लिए भी तैयार हैं।’ रिलायंस ने कहा है कि अगर सरकार उन्हें कोई और जिम्मेदारी देती है, तो वे उसे उठाने के लिए भी तैयार हैं।

LEAVE A REPLY