कोंकणी रीतिरिवाज से हुई दीपिका रणवीर की शादी

नई दिल्ली – 14 नवम्बर 2018

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आखिरकार एक-दूजे के हो गए. इटली के लेक कोमो में दोनों ने कोंकणी रीति रिवाज से शादी की. शादी की रस्में दोपहर करीब 2 बजे से शाम 4.45 बजे तक चली. वर-वधू के चार फेरों के साथ शादी संपन्न हुई. जैसे ही ‘दीपवीर‘ की शादी हुई डायरेक्टर करण जौहर ने सबसे पहले नए जोड़े को बधाई दी.

अब 15 नवंबर को सिंधी रिवाजों से शादी होगी. करीब 40 से ज्यादा मेहमान शादी में शामिल हो रहे हैं.

दीप‍वीर की शादी: पार्टी का खर्च 30 हजार डॉलर, 8 हजार फूलों से सजावट

इटली में टाइट सिक्योरिटी के बीच दीपवीर की शादी हुई. पानी में भी सुरक्षा गार्ड ने निगरानी की. शादी के वेन्यू विला को सफेद फूलों से सजाया गया. ये फूल बेहद बेशकीमती हैं, तकरीबन 8000 फूलों से पूरे वेन्यू पर डेकोरेशन की गई. 15 नवंबर को होने वाली शादी की रस्मों के लिए सजावट लाल रंग के फूलों से होगी.

करण जौहर की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह संग अच्छी बॉन्डिंग है. फिल्ममेकर ने ट्वीट कर लिखा- ”स्टनिंग गॉर्जियस और खूबसूरत कपल. नजर उतार लो. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बधाई हो. दोनों को प्यार. आजीवन प्यार और खुशियां.”

एक्ट्रेस निमरत कौर ने भी दीपवीर को शादी की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ”ढेरों बधाईयां रणवीर-दीपिका. जो भी सफर आप साथ में तय करो आनंददायी हो.”

रिसेप्शन पार्टियां

दीपवीर का मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा. जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा. ये रिेसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है. वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी. इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे.

LEAVE A REPLY