हार्दिक के सेक्स टेप के बाद भी कांग्रेस हार्दिक के साथ क्यों ?देखें

लम्बे समय से चले आ रहे आरक्षण के मुद्दे पर हार्दिक पटेल की बातों को कांग्रेस ने मंज़ूर कर लिया है .

पाटीदार आंदोलन अमानत समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के आरक्षण फार्मूले को मंजूर कर लिया है. ये फार्मूला गुजरात में पाटीदारों को आरक्षण देने के संबंध में बनाया गया है. हार्दिक ने कहा कि कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने उन्हें जो प्रस्ताव दिया, हमने रिव्यू करने के बाद उसे स्वीकार कर लिया है.

मीडिया से बात करते हुए हार्दिक ने कहा, पास कोर कमिटी की मीटिंग के बाद हम घोषणा करते हैं कि पाटीदारों को आरक्षण देने का कपिल सिब्बल और कांग्रेस पार्टी का प्रस्ताव सही है. हम इसे स्वीकार करते हैं. अब हम इसपर गुजरात के दूसरे सामाजिक संगठनों से बात करेंगे.हार्दिक ने कहा, हमारा उद्देश्य है कि पाटीदारों को संविधान और दूसरे कमीशन की सिफारिशों की गाइडलाइन के अंतर्गत आरक्षण मिलना चाहिए. यदि हम आरक्षण के कांग्रेस के फॉर्मूले को मानते हैं तो इससे पाटीदारों के साथ गुजरात की दूसरे समुदायों को भी फायदा होगा. कांग्रेस इसे अपने चुनावी मैनिफेस्टो में शामिल कर सकती है

हार्दिक ने कहा, देश में ऐसा कोई कानून नहीं है जो यह कहें कि 50 फीसदी से ज्यादा आरक्षण नहीं दिया जा सकता है. हम कांग्रेस के प्रस्ताव को स्वीकार करते हैं. यदि पटेल मध्यप्रदेश में आरक्षण पा सकते हैं तो गुजरात में क्यों नहीं?

मॉर्फ है सेक्स टेप

सेक्स टेप के आरोप पर हार्दिक ने कहा, इस क्लिप को कहीं बाहर से अपलोड किया गया है. यह मॉर्फ है. मैं जल्द ही अपना सबूत पेश करूंगा. मैं नपुंसक नहीं हूं, मैं आदमी हूं. यदि मैं नपुंसक होता तो खुलेआम कहता.

सेक्स टेप सामने आने के बाद हार्दिक की मुश्किलें बढती दिख रहीं हैं और पाटीदार समाज भी अब हार्दिक की छवि को लेकर सोचने पर मजबूर हो गया है

LEAVE A REPLY