फिटनेस का बेस्ट फंडा चाहिए तो हर्षित गुप्ता से ज़रुर मिलिए

हर्षित गुप्ता एक ऐसा नाम जो केवल फिटनेस का गुरूमंत्र ही नहीं देता बल्कि आपके फिट रहने के लिए ज़रूरी हर मंत्र इनके पास है। हेल्थ प्लेनेट जिम चलाने वाले हर्षित फिज़िकल ट्रेनर के साथ-साथ डाइटिशियन एंव न्यूट्रीशियन भी हैं। इनके जिम में आपको न केवल वज़न घटाने की सुविधा बल्कि मसाज थेरेपी, फीजियोथेरेपी, ऐरोबिक्स, फ्रीहैण्ड वर्कआउट जैसी ढेरों सुविधाएं मिल जाएंगी।

कानपुर के 73 एम ब्लॉक किदवई नगर में स्थित हेल्थ प्लेनेट जिम में जो एक बार पहुंच जाता हे फिर तो वह इसका दीवाना ही बन जाता है। अबतक 150 से अधिक लोगों ने यहां आकर अपना वज़न 15 से 20 किलो तक घटाया है।

 

पॉवरलिफ्टिंग में हर्षित मिस्टर युनिवर्सिटी रह चुके हैं, इसके साथ ही वेटलिफ्टिंग में मिस्टर कानपुर और बॉडी बिल्डिंग में मिस्टर यूपी रह चुके हैं।

 

इसके अलावा स्विमिंग, आर्ट ऑफ लिविंग में भी पदक जीत चुके हैं। इसके साथ ही हर्षित साइकलिंग के इतने दीवाने हैं कि उन्होंने अगस्त 2017 में साइकिल से 2300 किमी. की वैष्णो देवी तक की यात्रा कर पब्लिक को साइकलिंग के प्रति जागरुक करने की कोशिश की।

https://www.facebook.com/health4planet/?timeline_context_item_type=intro_card_work&timeline_context_item_source=100002312874675&pnref=lhc

 

LEAVE A REPLY