एयर होस्टेस से इश्क के चक्कर में प्लेन हाईजैक की धमकी दे बुरा फंसा युवक

इश्क़ में दीवानगी में  सारी हदे पार करते हुए एक युवक ने मुंबई से दिल्ली जा रहे प्लेन को हाईजैक करने की ही धमकी दे डाली .और उसके बाद जो हुआ युवक पर बहुत भारी पड़ गया .

मुंबई से दिल्ली जा रहे जेट प्लेन में ‘लेटर बम’ रखने के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी ने इश्क के चक्कर में ऐसा कदम उठाया था. आरोपी बिरजू किशोर सल्ला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस को उसने बताया कि फ्लाइट में सफर के दौरान एक एयर होस्टेस को वह पसंद करने लगा था. उसका रिस्पॉन्स पाने के लिए और जेट एयरवेस से एक मामले में बदला लेने के लिए उसने ऐसी हरकत की.

आरोपी पेशे से ज्वेलर है और मूल रूप से गुजरात का रहने वाला है. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसे उम्मीद थी कि ‘लेटर बम’ से जेट एयरवेज को नुकसान होगा. एयर होस्टेस की नौकरी चली जाएगी और नई नौकरी के लिए वह उसके पास आएगी.

इस हरकत के बाद बिरजू किशोर सल्ला को ‘नो फ्लाइंग लिस्ट’ में डाल दिया गया है. अब वह कहीं भी फ्लाइट से सफर नहीं कर पाएगा. अहमदाबाद क्राइम ब्रांच आगे की पूछताछ के लिए मुंबई लेकर आई है. नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) इस मामले की जांच कर रही है.क्राइम ब्रांच ने इस मामले में बिरजू किशोर सल्ला के खिलाफ एंटी हाईजैकिंग एक्ट, 2016 के सेक्शन 4 (B) के तहत केस दर्ज किया है. इस सेक्शन में उम्रकैद की सजा का प्रावधान है. आरोपी का ज्वेलरी शोरूम भी सील कर दिया गया है.

 

LEAVE A REPLY