कानपुर में मैच के दौरान आपस में भीड़ गए धुरंधर खिलाड़ी, बहा खून

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में रविवार को भारत और न्यूज़ीलैंड की बीच खेले गए आखरी वनडे मैच में एक ऐसी घटना हुई, जिसके कारण खिलाडियों का खून बह गया . मैच के दौरान दो खिलाड़ी आपस में भीड़ गए .ये घटना न्यूज़ीलैंड की पारी के दौरान घटी। इस घटना के बाद भारतीय खिलाड़ी का खून तक निकल गया। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच हुआ ये टकराव किसी लड़ाई का हिस्सा नहीं था बल्कि ये एक हादसा था। चलिए आपको बताते हैं कि कैसे और कब ये घटना घटी।

कीवी पारी के 28वें ओवर के दौरान केन विलियमसन और हार्दिक पांड्या एक-दूसरे से टकरा गए। इस ओवर में अक्षर पटेल गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की तीसरी गेंद पर विलियमसन मिडऑन पर एक रन लेना चाहते थे। वहां खड़े हार्दिक तेजी से गेंद को पकड़कर नॉन स्ट्राइक छोर की ओर हवा में कूद गए। विलियमसन भी तेजी से उसी ओर दौड़ रहे थे। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से टकरा गए।

पांड्या का निकला खून

इस दोनों धुरंधर खिलाड़ियों की बीच हुई इस टक्कर में विलियमसन के जूते से हार्दिक के बायें हाथ की अंगुली में चोट लग गई और उनके खून निकलने लगा। विलियमसन भी हार्दिक का हाल जानने पहुंचे और हार्दिक ने उन्हें इशारा कर खुद के ठीक होने की बात कही।

LEAVE A REPLY