इस बार मिस्टर परफेक्शनिस्ट लोगों की उम्मीदों के साथ परफेक्शन नहीं दिखा सके

आमिर खान हमेशा अपनी फिल्मों के साथ अलग अलग प्रयोग करते नज़र आते हैं इसी कारण उनकी फिल्मों से उनके फैंस को कुछ ज़्यादा उम्मीदें लगी रहती हैं। आमिर प्रोडक्शन की इस फिल्म से भी फैंस काफी उम्मीदें लगा रहे थे। लेकिन यह फिल्म लोगों के दिलों को उतना नहीं छू सकी जितना आमिर की बाकी फिल्मों के साथ होता है। हालांकि इस फिल्म को भी सराहना मिली, जायरा वसीम का किरदार भी लोगों को पसंद आया लेकिन गोलमाल की बराबरी करने में यह नाकाम साबित हुयी।

गुरुवार (19 अक्टूबर) को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने अपने पहले दिन 4.8 करोड़ रुपए कमाए थे। इससे पहले अंदाजा भी लगाया जा रहा था कि फिल्म अपने पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेगी। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 9.30 करोड़ और तीसरे दिन 8.71 करोड़ की कमाई की। ज्यादातर सिंगल स्क्रीन पर ‘गोलमाल अगेन’ को जगह मिली है।

इस फिल्म में जायरा एक 15 साल की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक सिंगर बनना चाहती हैं। उसे गाना गाना पसंद है। लेकिन उसके पिता उसकी पसंद से ठीक उलट गाना पसंद नहीं करते ना ही अपने परिवार में किसी को भी इस दिशा में जाने की अनुमति देते हैं। फिल्म में आमिर का किरदार भी लोगों को भा रहा है, जिसमें वह एक स्टार बने हुए नजर आएंगे जो जायरा को इंस्पायर करते हैं।

LEAVE A REPLY