वसूली करने पहुंचे बदमाशों के साथ स्थानीय लोगों ने किया ऐसा सूलुक

रंगदारी लेने पहुंचे चार बदमाशों को मोहल्ले के लोगों ने मार मार कर हत्या कर दी। घटना बिहार के रोहतास जिले की है। आरोप है कि मंगलवार (24 अक्टूबर) सुबह जिला परिषद सदस्य रिंकी देवी के घर चार व्यक्ति कथित तौर पर रंगदारी मांगने पहुंचे थे। करीब डेढ़ महीना पहले भी रिंकी देवी से फोन पर तीस लाख रूपए की रंगदारी मांगी गई थी। इस संबंध में रिंकी देवी ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत भी की थी।

शाहाबाद प्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक मोहम्मद रहमान ने बताया कि मृतकों की तुंरत पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक मंगलवार की सुबह चार अज्ञात लोग रिंकी देवी के घर पहुंचे, उन्होंने रिंकी के पति विशाल कुमार पर यह कहते हुए कि ‘पैसा नहीं पहुंचाए’ गोलीबारी शुरू कर दी। सिंह ने बताया कि गोलीबारी के दौरान निकला छर्रा विशाल कुमार और वहां मौजूद ग्राहक फुलन चौधरी को लगा है।

गोलीबारी की आवाज सुनकर वहां इकठ्ठा हुए आस-पड़ोस के लोगों ने भाग रहे बदमाशों को घेर लिया। हालांकि उनमें से चार भागने में सफल रहे, लेकिन चार पकड़े गए। आक्रोशित भीड़ ने पकड़े गए चारों बदमाशों की बुरी तरह पिटाई कर दी जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए।  घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल चारों बदमाशों को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

LEAVE A REPLY