लॉन्च से पहले लीक हुआ XIAOMI का नया स्मार्टफोन

शियोमी के नए स्मार्टफोंस का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतेज़ार रहता है . शियोमी ने बहुत कम समय में ही अपने ग्राहकों का भरोसा जीता है.खबरों के मुताबिक Redmi Note 5 कंपनी का आने वाला फोन हो सकता है, जो लॉन्च होने से पहले ही सामने आया है. इंटरनेट पर लीक हुई फोटो को देखें तो फोन व्हाइट और गोल्ड कलर में आ सकता है. हालांकि कही भी यह नहीं लिखा है कि इसे रेडमी नोट 5 के नाम से पेश किया जाएगा.

फोटो में आईफोन एक्स की तरह ही बेज़ल लेस डिस्प्ले देखा जा सकता है. जिसका स्क्रीन रेशियो 18:9 होगा. मेटल बॉडी के इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर पीछे ना होकर मेन्यू बटन में ही होगा. फोन में सिंगल रियर कैमरा होने की बात सामने आई है.

फोन रेडमी का पहला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और ऑक्टाकोर सीपीयू वाला फोन हो सकता है. फोन के तीन वर्जन बाजार में आएंगे. इसे 3 वेरिएंट, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज, 4 GB रैम और 32 GB स्टोरेज, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. इसमें 2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है.

कीमत की बात करें तो इसे 14000 रुपये तक में लॉन्च किया जा सकता है. फिलहाल इसके लॉन्च को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है, मगर उम्मीद है कि ये फोन 2018 की शुरुआत में भारत में आ जाएगा.

LEAVE A REPLY