बॉयफ्रेंड की इन आदतों की वजह से गर्लफ्रैंड करती हैं बेवफाई

आज जितना आसान रिलेशनशिप बनाना हो गया है उससे ज्यादा आसान उस रिलेशन को तोड़ना हो गया है। रिलेशनशिप टूटती है कभी लड़की तो कभी लड़कों की वजह से पर लोग ज़्यादातर दोष यहां भी लड़कियों को ही देते हैं।
जी हां एक ताजा सर्वे में भी यही बात सामने आई है।
ताजा सर्वे के मुताबिक जो महिलाएं अक्सर ऑर्गैजम फील करने की बात स्वीकारती हैं वो सबसे ज्यादा अपने पार्टनर को धोखा देती है। सर्वे में कहा गया है कि इस तरह की महिलाएं अपने पार्टनर को कभी भी धोखा दे सकती हैं। अगर महिलाओं को अपने पार्टनर से वो सम्मान नहीं मिल रहा है जिसकी वो उम्मीद करती हैं तो ऐसी स्थित में वो अपने पार्टनर से दूर होने की कोशिश करती हैं।
सर्वे के दौरान ज्यादातर महिलाओं ने कहा कि रिलेशनशिप में पुरुष का व्यवहार काफी मायने रखता है। सर्वे में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अपने पार्टनर को धोखा दिया है तो इस पर उनका जवाब एक जैसा ही रहा। कुछ महिलाओं का कहना था कि अगर उनका पार्टनर उनकी देखभाल ठीक तरीके से करता है तो धोखे की संभावना कम हो जाती है। वहीं अगर वो उनकी इज्जत नहीं करता है तो फिर महिलाएं बेवफा होने में गुरेज नहीं करती।
इसके अलावा एक और बात सामने आई है वो ये की लड़कियां हमेशा अपने पार्टनर से समय चाहती हैं और अगर आप उन्हें समय नहीं दे पाते और हमेशा ऐसे ही करते हैं तो भी उन्हें आपसे दूर जाने में कोई गुरेज नहीं होता।

LEAVE A REPLY