शर्मनाकः बच्चा रोता रहा, पति हाथ जोड़ता रहा लेकिन दरिंदो ने उनके सामने किया रेप

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 30 साल की एक महिला के साथ चार लोगों ने हथियारों के बल पर उसके पति और तीन महीने के बच्चे के सामने गैंगरेप किया। महिला अपने पति के साथ बच्चे को डॉक्टर से दिखाकर बाइक से लौट रही थी। रास्ते में हथियारों से लैस चार लोगों ने उन्हें रोका। अपराधियों ने महिला की गोद से उसका बच्चा छीन लिया और पति की पिटाई की।

इस दौरान जब बच्चा रोने लगा तो उन्होंने उसे मार डालने की धमकी दी। आरोपी महिला को गन्ने के खेत में खींचकर ले गए और वहां बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद उन्होंने महिला और उसके पति को इस घटना के बारे में किसी को भी न बताने की चेतावनी दी और वहां से फरार हो गए।

जब बदमाश वहां से भाग गए तो दंपति ने चिल्लाकर मदद के लिए गुहार लगाई। इसके बाद पास के गांव के कुछ लोग वहां दौड़कर पहुंचे। लोगों ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी, पुलिस महिला को अस्पताल लेकर गई, जहां उसका मेडिकल टेस्ट और इलाज किया गया। मुजफ्फरनगर (ग्रामीण) के एसपी ने बताया कि हम मेडिकल रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY