बिग बॉस में प्रतियोगियों ने यह काम किया तो बाहर कोई नहीं पूछेगा

एक बार फिर से सलमान खान बिग बॉस के सीजन 11 को लेकर हम सभी के बीच आ गए हैं। यह रिएलिटी शो अपने विवादों के लिए जाना जाता है। सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि जो लोग इस प्लैटफॉर्म पर अच्छा व्यवहार नहीं करेंगे उन्हें इसके खत्म होने के बाद शायद ही कोई काम मिलेगा।

शो में कई बार भाईजान अपना आपा खो चुके हैं। उन्हें विश्वास है कि सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट पर घर के अंदर अपनी इज्जत को बनाए रखने की कुछ जिम्मेदारी होगी। समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा- जब आप सेलिब्रिटी बन जाते हैं तब आपके ऊपर एक जिम्मेदारी होती है। इसलिए आप उसे नीचे नहीं गिराना चाहेंगे। अगर आप सेलिब्रिटी होते हुए किसी आम इंसान के साथ गलत व्यवहार करेंगे तो लोग कहेंगे देखो इसे यह अच्छा नहीं है।

वहीं अगर एक आम आदमी किसी सेलिब्रिटी के साथ ऐसा व्यवहार करता है तो लोग उसे एंज्यॉय नहीं करते हैं। अगर यह केवल फन और गेम के लिए है तो अच्छा है। लेकिन आपको अपनी इमेज का भी ख्याल रखना होगा। 51 साल के एक्टर ने कहा कि मुझे पता है कुछ लोग अपने करियर को पुनर्जीवित करने के लिए आए हैं लेकिन यहां पर जो अपनी इमेज को बरकरार रख पाएगा वही आगे का रास्ता तय करेगा। सुल्तान स्टार ने कहा- बहुत से लोग जो बिग बॉस में ठीक तरह से पेश नहीं आएंगे उन्हें कोई काम नहीं मिलेगा। लेकिन जो लोग परिपक्वता, क्लास, मर्यादा, आत्मविश्वास दिखाएंगे उन्हें हमेशा काम मिलेगा।

पिछले साल सलमान खान ने स्वामी ओम को घर से बाहर निकाल दिया था। जिसने घर के बहुत सारे नियमों को तोड़ा था। सलमान ने कहा कि वो आपातकाल के समय ही घर के मामलों में दखल देते हैं वर्ना प्रतियोगियो को चुनने के मामलों से वो दूर ही रहते हैं। उन्होंने कहा- पिछले सीजन में मैंने एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाने के लिए कहा था और सभी सदस्यों ने उस निर्णय पर मेरा साथ दिया था।

सलमान लगतार आठवीं बार बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। इसपर उनका मानना है कि केवल वो ही नहीं बल्कि कोई भी इस शो को होस्ट कर सकता है क्योंकि यह प्रतियोगियों के बारे में ज्यादा है। वो आपको रिएक्ट करने की चीजें देते हैं।

LEAVE A REPLY