ऋतिक रोशन क्यों नहीं निभा पाते वफादारी

ऋतिक रोशन को हाल ही में यशराज फिल्म्स के अगले प्रोजेक्ट के साइन किया गया। इस फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले ऋतिक, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और रोनी स्क्रूवाला की आनेवाली फिल्म ‘कबड्डी’ के लिए उनके साथ डिस्कशन कर रहे थे।

लेकिन ओमप्रकाश और रोनी तब हैरान रह गए जब ऋतिक ने उनकी फिल्म में काम करने से साफ इंकार कर दिया। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक ने मेकर्स को बताया कि वो ‘कबड्डी’ को करने की स्थिति में नहीं हैं। फिल्म के लिए उन्हें मार्च 2018 से अप्रैल तक काम करना था पर उन्होंने कहा कि अब उनके पास समय नहीं है।

ऋतिक ने रोनी और ओमप्रकाश को बताया कि वो इस प्रोजेक्ट को लेकर कुछ खास इंटरेस्टेड नहीं हैं। ऋतिक ने तो फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव करने की नसीहत भी दे दी थी। लेकिन बाद में इस फिल्म को लेकर जब तीनो में चर्चा होने लगी तब ऋतिक ने सख्ती से कह दिया, “प्लीज एक्सक्यूज मी. मैं आपकी फिल्म नहीं कर रहा।”

दरअसल ऋतिक ने इस फिल्म की डेट अब आदित्य चोपड़ा की फिल्म को दे दी है। फिल्म ‘कबड्डी’ में भी ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ ही काम करने वाले थे।

बताया जा रहा है कि ऋतिक के इस फैसले से अब रोनी और ओमप्रकाश बेहद परेशान हैं और अपनी फिल्म के लिए दूसरा लीड खोजने के सिवाय उनके पास कोई चारा नहीं बचा है।

LEAVE A REPLY