कोल्ड ड्रिंक समझ कर एसिड पी गए दो दोस्त,अंजाम बेहद भयानक

बंगलूरू में दोस्त की पार्टी में एंजाय करने गए दोस्त ने ऐसे मंज़र का सामना किया , जिसे कोई भूल नहीं पायेगा. वो वहां मौज मस्ती करने आये थे और , लेकिन ये पार्टी उनकी ज़िन्दगी छीन लेगी उन लोगो ने ऐसा कभी सोचा ही नहीं होगा.

दरअसल, दोनों नाबालिग कोल्ड ड्रिंक के जगह घर में रखे एसिड को पी गए, जिसमें उनकी मौत हो गई। 9 साल का आरयन सिंह अपने दोस्त 8 साल के साहिल शंकर के यहां उसके बर्थडे में आया था। यहां साहिल और आरयन ने दोनों ने एक साथ केक और खाना खाया। इसके बाद दोनों का मन कोल्ड ड्रिंक पीने का हुआ, लेकिन उन्होंने घर में रखी एसिड की बोतल उठा ली।

बच्चों ने बिना ध्यान दिए उस एसिड को पी लिया और उनकी मौत हो गई। साहिल शहर के केल्लारी रोड में रहता है और उसके पिता पेशे से ज्वैलर हैं। पिता ने घर में काम करने के लिए बोतल में एसिड रखा हुआ था, लेकिन उनकी इस बड़ी लापरावाही ने दोनों बच्चों की जान ले ली।

पुलिस का कहना है कि साहिल के पिता ने जूस की बोतल में एसिड रखा हुआ था और बच्चों ने उसे जूस समझ कर पी लिया, जिसका खौफनाक अंजाम उनकी मौत से पूरा हुआ।

अक्सर ज़रा सी लापरवाही की वजह से लोगो की जान चली जाती. हमे आपको इस तरह की घटनाओ से सीख लेनी चाहिए ताकि जिससे भविष में कोई भी इस तरह की घटना का शिकार न हो.

LEAVE A REPLY