30 लोगों को मारकर उनका मांस खा गए ये पति पत्नी

रूस की क्रॉसनोदार सिटी में एक चौका देने वाली घटना सामने आई है पुलिस ने एक आदमखोर पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है . पुलिस की जांच पड़ताल के बाद पता लगा है कि , दोनों ने 1999 से अब तक 30 लोगों की हत्या कर उनका मांस पकाकर खा गए . हद तो तब हो गयी जब इनलोगों ने ये बताया की ये लोग इंसानी मीट का आचार बनाकर खाते थे.

पुलिस ने 35 साल के दिमित्री बाकेशेव और उसकी 42 साल की पत्नी नतालिया को गिरफ्तार किया है. नतालिया पेशे से नर्स है. पुलिस ने इनके घर से आठ लोगों के शरीर के हिस्से बरामद किए हैं. इस आदमखोर पति-पत्नी ने अपने घर में तहखाना बना रखा था, जहां ये लोगों को मारकर उनकी लाशों को रखते थे. इनकी सनकपन ऐसी थी कि दोनों लाशों के साथ सेल्फी भी लेते थे.

पुलिस का कहना है कि लोगों को मारने के बाद ये दोनों उनकी खाल निकाल लेते थे. पुलिस ने तहखाने से 19 खालें भी बरामद की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने 11 सितंबर से इस मामले की जांच शुरू की. पुलिस को सड़क से एक खराब मोबाइल मिला, जिसमें लाशों के साथ आदमखोर पति-पत्नी की फोटोज थी. इसके बाद पुलिस ने इनकी तलाश शुरू की.

ये दोनों लोगों को अपने जाल में फंसाने के लिए पहले उन्हें ड्रग्स देते थे. इसका नशा चढ़ जाने के बाद उनकी हत्या कर देते थे.पुलिस ने आरोपियों के मनोरोग से जुड़ी जांच भी करवाए हैं. इसमें दोनों मानसिक रूप से स्वस्थ पाए गए हैं. ऐसे में दोनों ने 30 लोगों की हत्या के बाद दरिंदगी क्यों की, इसका पता लगाया जा रहा है. दिमित्री बाकेशेव और नतालिया कैसे मिले और उनकी शादी कैसे हुई, इसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस अब गुमशुदा लोगों की तलाश कर रही है, जो इनके शिकार बने. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

LEAVE A REPLY