बिल्‍ला शराबी’ बन सुनील ग्रोवर का कपिल शर्मा को मैसेज…?

प्लान में हुए विवाद के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, दोनों अलग-अलग रास्ते पर निकल चुके हैं . एक तरफ कपिल का शो में लम्बे समय से ताला लगा है और वो अपनी तबियत सुधारने में लगे हैं. वहीँ दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर स्टेज शो और एडवरटाइमेंट, लाइव शो और काफी कुछ नया करने में बिजी हैं.

इसी नया करने के बीच में सुनील ग्रोवर ने अपना एक और गाना रिलीज किया है, जिसमें वह शराब के नशे में धुत्त इधर-उधर भटकते नजर आ रहे हैं. गाने के शुरू और आखिर में भले ही कहा गया हो कि ‘शराब पीना बुरी बात है’, लेकिन पूरे गाने में सुनील ग्रोवर शराब के नशे में झूमते और उसके हर नुकसान के बाद भी दारू पीने के लिए कहते नजर आ  रहे हैं.

हालांकि इस गाने से कपिल शर्मा या उनके शो के किसी किरदार का कोई कनेक्‍शन नहीं है, लेकिन फिर भी ट्विटर ने सुनील के इस गाने में कपिल के लिए छुपा हुआ संदेश ढूंढ लिया है. दरअसल ट्विटर पर कई लोगों ने सुनील के इस गाने को कपिल को लिए मैसेज बताया है. याद दिला दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच प्‍लेन में जो झगड़ा हुआ था, उसके पीछे शराब ही असली वजह थी. जानकारी के अनुसार कपिल ने शराब के नशे में ही सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा किया था और इसी झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल के शो से अपना नाता तोड़ लिया था. कपिल ने अपनी बीमारी और शराब की लत के लिए ट्रीटमेंट भी लिया है.

 

LEAVE A REPLY