‘कमल यूं हीं हमेशा खिलता रहेगा’ – अमित शाह

 बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के दूसरे दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2019 में पार्टी पिछली बार से बड़ी जीत दर्ज करेगी। अमित शाह के भाषण के बारे में मीडिया को पीयूष गोयल ने बताया- केरल और पश्चिम बंगाल में हुई राजनीतिक हिंसा की निंदा करते हुए अमित शाह ने कहा कि हिंसा से बीजेपी कार्यकर्ता डरने वाला नहीं है। हिंसा का कीचड़ कोई कितना ही फैलाए, हमारा कमल उतना ही निखरेगा। अगले पांच साल पार्टी का और विस्तार करेंगे, पीयूष गोयल ने अमित शाह के भाषण को उत्साहवर्धन वाला बताया।

महासचिव विनय सहस्रबुद्धे ने शाह के देशव्यापी दौरे का ब्यौरा भी बैठक में साझा किया और कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने 50 हजार किलोमीटर की यात्रा की तथा भाजपा को मजबूत बनाने के लिए 18 हजार कार्यकर्ताओं से संवाद किया। यादव ने कहा कि पार्टी ने उपाध्याय की जन्मशती के वर्ष को गरीबों के कल्याण को समर्पित किया है और सरकार ने इस मोर्चे पर कई कदम उठाते हुए भ्रष्टाचार पर काबू पाने का प्रयास किया है।

पीएम मोदी भी आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बोलेंगे। माना जा रहा है कि आज की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के ताज़ा आर्थिक हालात पर बात कर सकते हैं और आर्थिक मुद्दे पर विपक्ष के आक्रामक रुख़ का जवाब भी दे सकते हैं। बैठक में एक प्रस्ताव भी पास किया जाना है, जिसमें ग़रीबों के हित में सरकार के किए गए कामों को हाईलाइट करने की बात है. इस बैठक में बीजेपी सांसदों, मंत्रियों समेत पार्टी के करीब 2000 सदस्यों को बुलाया गया है।

इससे पूर्व भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए 4100 राज्य विधानसभा सीटों पर पार्टी के चार लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने सरकार की विभिन्न विकास पहलों को लोगों के साथ साझा किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को भी आगे बढ़ाने का फैसला किया गया।

 

LEAVE A REPLY