‘डिप्रेशन’ में जा चुके हैं अखिलेश यादव : यूपी डिप्टी सीएम

Hallabol Desk- यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज़ करते हुए कहा की अखिलेश   डिप्रेशन में हैं . मौर्य ने अखिलेश के उस बयान पर पलटवार कर रहे थे जिसमें अखिलेश ने कहा था कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम से बीजेपी के साथ गहरा नाता जुड़ा है.

मौर्या से जब सवाल किया गया कि हरियाणा में बीजेपी के तीन मंत्रियों राम बिलास शर्मा, अनिल विज और ग्रोवर पर राम रहीम को 1.12 करोड़ रुपये के तोहफे देने का आरोप है. इस पर मौर्या ने असहमती जताते हुए कहा कि बीजेपी इस तरह की किसी भी चीजों में विश्वास नहीं रखती है.

मौर्या ने आगे अपने बयान में कहा, योगी आदित्यनाथ की सरकार सबका विकास करने की ओर तेज़ी से काम कर रही है सरकार ने पहले छह महीने में यह दिखाया है कि प्रदेश में किसी भी तरह का वीआईपी कल्चर नहीं रहा .

बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा था. अखिलेश यादव ने सरकार के श्वेत पत्र को झूठ बताते हुए कहा कि सरकार ने कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ मज़ाक किया है

“किसानों की कर्ज़ माफी पर झूठ बोला गया. बीजेपी के लोगों ने कहा था कर्ज़ भी देंगे और घर भी देंगे लेकिन ये क्या हो रहा है? किसानों के साथ असली धोखा और भद्दा मजाक किया गया है. सीएम को किसानों को दिए जाने वाला सर्टिफिकेट देखना चाहिए था. किसानों के साथ 1 रुपये देने वाला मज़ाक किया गया है.”

LEAVE A REPLY