हत्या के दो मामलों में बलात्कारी राम रहीम के खिलाफ आज सुनवाई

Hallabol Desk-पंचकूला की विशेष CBI अदालत में बलात्कारी बाबा राम रहीम के खिलाफ डेरा के पूर्व प्रबंधक रंजीत सिंह की हत्या के मामले में आज सुनवाई होगी. और वहीं पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या के मामले में भी आज अंतिम बहस होगी और गवाहों के बयानों को भी अदालत में पेश किया जायेगा . राम रहीम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश किया गया.

कोर्ट परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. और चप्पे -चप्पे पे पुलिस की नज़र रहेगी. दोनों मामलों की सुनवाई के अलावा गुरमीत राम रहीम के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह के दोबारा बयान देने की याचिका पर भी आज सीबीआई कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी. खट्टा सिंह ने कुछ दिन पहले राम रहीम के खिलाफ दोबारा बयान देने की बात कही थी.

हत्या के ये दोनों संगीन मामले गुरमीत राम रहीम के लिए मुसीबतों का सैलाब ला सकते हैं. आज की सुनवाई के दौरान पूर्व डेरा प्रबंधक रणजीत सिंह की हत्या मामले में बचाव पक्ष द्वारा पहले के गवाहों के बयान पढ़े जाएंगे और फिर उन पर की जाएगी.

इस दौरान डेरा प्रमुख राम रहीम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश होगा. रणजीत सिंह की हत्या मामले के बाकी सभी 5 आरोपी और पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले के अन्य 3 आरोपी भी सीबीआई कोर्ट में पेश किये जाएंगे.

साथ ही पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में तीनों आरोपी कृष्णलाल, निर्मल सिंह और कुलदीप सिंह को भी किया अदालत में पेश किया जाएगा. डेरा प्रबंधक रणजीत सिंह की हत्या के आरोप में कृष्ण लाल, अवतार सिंह, जसबीर, सबदिल और इन्द्रसेन को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा.

LEAVE A REPLY